Love With IAS Officer Girl | IAS की लड़की के साथ प्यार की कहानी।

Love With IAS Officer Girl.

 Love of IAS Girl
Love of IAS Girl                                                                                                                             

यह कहानी उस  की जब मेरे पापा के एक IAS दोस्त से मिलने के लिए उसके घर गया। तब उस आईएएस की लड़की को मुझसे प्यार हुआ था। यह कहानी बहुत ही रोमांटिक है तो कहानी के अंत तक बने रहिये। मुझे आज भी वो दिन याद जब मैं जनवरी के महीने में अपने गांव से शहर आया था। उस समय मेरे पिताजी वहा के सांसद थे। मेरे पिताजी की उस समय सभी पुलिस ऑफिसर से जान पहचान थी।

मैं अधिकतर अपने गांव में ही रहता था। शहर में मैने इतने दोस्त नहीं बनाये जितने  दोस्त मैने गांव में बनाये थे। गांव में मेरे बचपन के चार दोस्त थे। हम चारो दोस्त कही भी जाते चारो साथ निकलते। मेरे पिताजी उस समय शहर में रहते थे। और वो मुझे भी एक पुलिस ऑफिसर बनाना चाहते थे।Love With IAS Officer Girl

इसलिए मुझे समझाने के लिए उन्होंने मुझे उनके दोस्त रमेश जो की एक आईएएस अधिकारी है उनके घर भेजा। मैं अपने दोस्तों को अपने शहर वाले घर पर छोड़ कर सुबह के समय उनके घर गया। मैने वहा पहुंचकर उसके घर की वैल वजाई। मेरे वेल वजाते ही एक लड़की ने धीरे से दरवाजा खोला।

उसने मुझे देखकर किससे मिलना है। ये कहकर मुझे अंदर बुला लिया। इस समय बहुत सर्दी पड़ रही थी। सर्दी से में उनके घर में बैठा कप -कपा रहा था। तभी उसने मुझे देखा। उसके देखते ही मैं चुप -चाप बैठ गया। वो कुछ समय के लिए घर के अंदर गयी और मेरे लिए चाय बनाकर लाई।

मैने चाय को हाथ में लिया और उससे उसके पिताजी के बारे में पूछा। फिर उसने जबाव दिया की उसके पिताजी कुछ काम से बाहर गए है। शाम तक आएंगे। उस समय मैने उसको उसके पिताजी से बात करने की कही। फिर से मेरा नाम लेकर उसके पिताजी से बात की।Love With IAS Officer Girl

मेरा नाम लेते ही उसके पिताजी ने पता नहीं क्या बोल दिया था की उसके बात करने के तरीके में तुरंत फर्क आ गया। उस समय उसमे कहा की उसके पिताजी कोई मीटिंग में है। शाम तक आएंगे।

उसने कहा की यदि मैं वहा रुकना चाहु तो रुक सकता हु। उसके पिताजी ने मुझे शाम तक रुकने के लिए कहा। लेकिन मैं उस समय वहा अपने दोस्तों के पास अपने शहर वाले घर आ गया।Love With IAS Officer Girl

मेरे घर पहुंचते ही मेरे दोस्तों ने वहा की सारी बाते पूछी उस समय मैने वहा की सारी बाते उनको बताई। फिर उन्होंने एक लड़की नहीं पता सका ऐसे बोलकर मेरा मजाक उड़ाया। उसके बाद हमने वहा पर एक दूसरे के साथ खूब खूब हसी मजाक किया उसके बाद  हम सब शहर में घूमने के लिए निकल गए।

दिन भर शहर में घूमने के बाद उसके पिताजी ने मेरे पास कॉल किया और मुझे उनके घर बुलाया। मैं अपने दोस्ती को अपने घर पर छोड़कर शाम के वक्त उनके घर पंहुचा। तब उसके पिताजी और वो उस समय उनके घर में बने एक छोटे से पार्क में बैठे हुए थे।Love With IAS Officer Girl

मैने वहा जाते ही उसके पिताजी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। फिर उन्होंने मुझे अपने पास रखी कुर्सी पर बैठने के लिए कहा। बैठने के बाद हम तीनो ने मिलकर खूब बाते फिर उसके पिताजी ने उसे हमारे लिए चाय बनाने के लिए भेज दिया। उस समय उसके पिताजी मुझे अपने भविष्य के बारे में बता रहे थे की मैं भी पढ़ाई करके अपने लिए कुछ करू।

Love With IAS Officer Girl
Love With IAS Officer Girl

उतने में ही वो हमारे लिए चाय बनाकर ले आयी। हम तीनो ने साथ में पार्क में बैठकर चाय पी। उसके बाद उसके पिताजी मेरे पापा और उनकी दोस्ती कैसे हुई उसके बारे में बाते करने लगे। इतने में ही मेरे दोस्तों को मेरे पास कॉल आया। तभी मैने उनको अपने घर जाने के लिए बोला लेकिन उन्होंने खाना कहकर जाना ऐसे कहकर रोक लिया उस समय मैने उनको आने के लिए खूब कहा लेकिन उन्होंने कहा की मैं उनके घर पहली बार आया हु। मुझे बिना खाना खाकर नहीं जाने देंगे। उनकी जिद पर मैं वहा उनके पास रुक गया।

हम तीनो ने एक साथ खाना खाया उस समय उसके पिताजी ने उसके बारे में मुझे  बताया की इसकी माँ इसे पॉँच साल की उम्र में छोड़कर मर गयी थी। तभी से उसने इसे पाल -पोसकर बड़ा किया है। माँ की बाते बोलते ही उस लड़की की आखो में आंसू आ गए।

कुछ देर बात करने के बाद मैं वहा से अपने घर चला आया। मेरे आते ही मेरे दोस्त मुझसे लड़ने लगे की वो लोग मेरा इंतजार कर रहे थे और मैं उनका फोन उठा ही नहीं रहा था। उस समय मैने उनको वहा की सारी बाते बताई।Love With IAS Officer Girl

हम सब कुछ समय तक बात करने के बाद एक ही कमरे में जाकर सो गए। उस समय सब आराम से सो रहे थे लेकिन उस समय मुझे नींद नहीं आ रही थी। मैं अकेला पड़ा -पड़ा उसके बारे में सोच रहा था।

अगले दिन फिर उसके पिताजी ने मुझे अपने दोस्तों के साथ  उनके घर बुलाया। मैं उसके कॉल करने के तुरंत अपने सारे दोस्तों को लेकर उसके घर चला गया। उस समय उसके पिताजी और वो वही मौजूद थे। हम सब उसके घर के अंदर जाकर बैठे गए।

तब उसके पिताजी ने कहा की वो कुछ दिनों के लिए बाहर जा रहे है और हमें तब तक यही रुकना है जब तक की वो लौटकर नहीं आ जाते। आगे उन्होंने कहा की उन्होंने इस बारे में मेरे पिताजी से बात कर ली है। मैं लौटकर नहीं आता तब तक उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ उनके घर रहने को कहा।Love With IAS Officer Girl

लड़की के पिताजी जाने के बाद लड़की को हुआ लड़के से प्यार। Love With IAS Officer Girl

Love With IAS Officer Girl
Love With IAS Officer Girl

हमें सब बाते समझा कर वे वहा से चले गए। उनके जाते ही मेरे दोस्त उस लड़की से मजाक करने लगे। तभी मैने उनको समझाया और मजाक करने से मना किया। क्योकि उसके पिताजी मुझे उसकी पूरी जानकारी देकर गए थे। उस रात हम सब ने एक साथ खाना खाया और फिर बाते करने के लिए  पार्क में आकर बैठ गए।

हम सब ने देर रात तक एक दूसरे से खूब मजाक किया और फिर अपने अपने कमरे में सो ने के लिए चले गए। उस समय जब हम अपने कमरे में जा रहे थे। तभी उसने मुझे पीछे से आवाज लगाई और कहा की उसे अकेले सो ने में डर लगता है। इसलिए वो मेरे साथ उसके कमरे में सो ने की जिद कर रही थी।

उस समय मैं उसके हाथ उसके साथ उसके कमरे में गया। वो उस समय अपने बेड पर जाकर सो गयी और मैं पास रखे सोफे पर सो गया। उस समय समय मैं उस लड़की के बारे में सोच रहा था की कोई लड़की इतनी मासूम कैसे हो सकती है। की कोई उससे मजाक करे और वो उस मजाक का उतर केवल हस कर दे। जबकि आजकल की लड़की से कोई मजाक करे तो वो सिर पे चढ़ जाती है।

मैं उसके बारे में सोचता -सोचता सो गया। सुबह होते ही उसने सबसे चाय बनाकर उनके कमरे में पहुंचाई। मुझे भी उसने कमरे में आकर चाय पिलाई। उस समय हम सब ने पार्क में बैठकर बाहर घूमने का प्लान बनाया। सभी जल्दी तैयार होकर घूमने के लिए बाहर आ गए।

हम सब दिन भर बाहर घूमे और फिर घर आ गए। उसके बाद सब ने एक साथ मिलकर बाहर घूम कर आये थे उसकी बाते करी। सभी घूमकर आये थे। तो थक गए थे इसलिए सभी कमरे में जाकर सो गए।

मैं भी उस समय सो ने के लिए जा रहा था की उसने मुझे बाहर रुकने के लिए कहा। फिर हम दोनों बाते करते हुए पार्क में चले गए। वहां उसने बातो ही बातो में कहा की वो मुझसे प्यार करती है। जब उसने मुझे पहली बार सर्दी में कप -कापते हुए देखा था। वो तभी से मुझे प्यार करती है। वो इतनी सुन्दर थी की मुझे उस ना नहीं कहा गया। Love With IAS Officer Girl

मैने भी उसको अपने गले से लगा लिया और उसने कहा की वो मुझसे शादी करना चाहती है। मैने भी उसके पिताजी के आते ही उससे शादी की बात करने के लिए कहा कुछ दिनों के बाद उसके पिताजी वहा आ गए हम दोनों ने मिलकर उनको सारी बाते बताई। फिर उन्होंने मेरे पिताजी से बात करके हमारी शादी करा दी। तो ये थी मेरी एक आईएएस ऑफ़िसर के साथ प्यार की कहानी। Love With IAS Officer Girl

Read Also-The Start Of The Second Match Of IPL 2022 Between The Teams Of Delhi And Mumbai know | Today News 2022

Read Also-MLA Girl Love Story | विधायक की बेटी के साथ प्यार की कहानी।

 

 

Leave a Comment


 

x