Love Stories

गाँव की लड़की के साथ प्यार की कहानी | Love Story In Hindi .

गाँव की लड़की के साथ प्यार की कहानी।

 प्यार की कहानी
प्यार की कहानी

यह कहानी गाँव की एक लड़की  के साथ  मेरे प्यार की कहानी है। जब हमें किसी से प्यार हो जाता है तो सबसे ज्यादा समय हम अपने पार्टनर की यादो  में गुजार देते है। मेरी  कुछ ऐसी ही कहानी है। जब मुझे गाँव की लड़की से प्यार हो गया था। मैं भी उस समय अपना सारा समय मैं उसकी यादो में बिताता।

मुझे आज भी वो दिन याद है। जब मै अपने दोस्त के साथ उसके गाँव होली पर गया। उस समय मैं और मेरा दोस्त सचिन एक साथ पढ़ते थे। उस समय हमारी होली की छुट्टी आयी थी। जब मेरे दोस्त ने मुझे होली पर उसके गाँव चलने के लिए कहा। मैने भी अपने माता -पिता से पूछकर उनसे होली पर अपने दोस्त के गाँव जाने की इजाजत ली।प्यार की कहानी

हम दोनों ने अपना- अपना सामान अपने -अपने बैग में भरा और वह से चल दिए। हम शाम को ही ट्रेन से गाँव के लिए निकल गए थे। क्योकि सुबह जाकर हमें सब के साथ होली खेलनी थी। हम दोनों गाँव पहुंचे दोनों ने खाना खाया और सो गए। हमें अगली सुबह जल्दी उठकर  गाँव के सभी लड़को के साथ होली खेलनी थी।

सचिन ने सुबह का अलार्म लगाया और हम एक ही कमरे मैं सो गया। सुबह जल्दी उठकर हम दोनों गाँव के लड़को के साथ होली खेलने के लिए चले गए। वहा पर सभी एक मैदान में होली खेल रहे थे। जहा एक तरफ गाँव की महिलाए डांस कर रही थी। और दूसरी और सभी लड़के अपने -अपने दोस्तों को साथ बड़े प्रेम से होली खेल रहे थे।

हमें खड़ा देखकर सचिन के दोस्त वहा से आये और सचिन को लेकर चले गए। उन लोगो ने सचिन को लेजाकर रंग बिरंगे गुलाल के रंगो से ऐसा रंगा की उसे भूत बना दिया। कुछ समय बाद वो मेरे पास आये मुझे भी सचिन कि तरह उन्होंने भुत बना दिया।

हम सब ने मिलकर वह डांस भी किया। फिर धीरे -धीरे गांव  के सभी लोग वहा पर इक्क्ठा हो गये। सभी वहा आते ही अपने अपने साथियो के साथ मिलकर एक दूसरे से होली खेलने लगे। समय गाँव की लड़किया भी भी अपनी -अपनी दोस्तों के साथ होली खेलने लगी।

गाँव में सब मिलकर होली खेलते है और यह कोई किसी से इतना वेरभाब नहीं रखते हैं। सचिन ने बताया की लोग यह शाम तक होली खेलते है। और रात को एक साथ बैठकर अपने -अपने रिश्तेदारों से एक दूसरे का परिचय करवाते है। प्यार की कहानी

मैं भी गाँव के लोगो में इतना घुल -मिल गया था की वो सब मुझे एक दूसरे के घर ले जाने के लिए जबरदस्ती करने लगे। लड़किया भी अपनी -अपनी दोस्तों के साथ मिलकर एक जगह पर बैठकर बाते कर रही थी।

होली के दिन के बाद लड़के को हुआ लड़के से प्यार।प्यार की कहानी

 प्यार की कहानी
प्यार की कहानी

उस दिन मेरी लड़को के अलावा और किसी से इतनी बात नहीं हुई। दूसरे दिन हम सुबह जल्दी उठे और बाहर गाँव के लड़को  के साथ घूमने के लिए चले गए। लड़किया भी अपने -अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने के लिए आयी हुई थी।

हम सब मिलकर गाँव के एक पार्क में चले गए। सभी लड़के वहा मिलकर एक दूसरे से मजाक करने लगे।  उस समय गाँव की सभी लड़किया भी वहा आकर बैठ गयी। और लड़को से मिलकर वो भी मजाक करने करने लगी।

मैं ही वहा एक अकेला ऐसा बंदा था जो चुप -चाप बैठकर उन सब की बाते सुन रहा लड़कियों में से भी एक लड़की जो सभी की बातो को मेरी तरह चुप -चाप बैठकर सुन रही थी। मैने उसकी और धीरे से देखा और फिर से उसी स्थिति में बैठ गया। प्यार की कहानी

सभी ने मिलकर काफी समय तक एक दूसरे से मजाक किया। और फिर खाना खाने के लिए घर चले गए। सभी को  खाना खाकर फिर से गाँव के उसी पार्क में आना था। मैं सचिन के साथ उसके घर गया दोनों ने मिलकर खाना किया।  मैं खाना खाते समय उस लड़की के के बारे में सोच रहा था ,की उसकी सोच मुझसे मिलती जुलती है। वो वाकी लड़कियों से इतनी अगल थी की सब लड़को से मजाक कर रही थी लेकिन वो चुप चाप बैठकर मेरी तरह उनकी बाते सुन रही थी।

सभी खाना खाकर बापस उसी जगह पर आ गए। और वहा आकर बैठ गए। मैं और सचिन भी वहा आ गए और आकर बैठ गए। मेरे अलावा भी  गाँव के और लड़को के दोस्त वहा पर आये हुए थे। सभी ने अपने -अपने दोस्तों परिचय एक दूसरे से करवाया।

सचिन ने भी मेरा सभी के साथ परिचय करवाया।जब म,ऐन मैं अपना परिचय दे रहा था। जब मैने उस लड़की को अपनी और देखते हुए देखा। वो मुझे कुछ इस तरह से देख रही थी मानो वो मुझमे खो गयी हो। प्यार की कहानी

अब लड़कियों की बारी थी वो भी किसी दूसरे गाँव से अपनी दोस्त के साथ इस गाँव में होली मनाने के लिए यह आयी हुई थी। उसने अपना परिचय देते हुए अपना नाम कोमल बताया। उसे उस समय शर्म आ रही थी। तो वो केवल अपना नाम बता कर बैठ गयी।

उस समय मुझे वो लड़की काफी अच्छी लगी क्योकि वो उस समय वाकी लड़कियों की तरह उसने ज्यादा फालतू  कुछ नहीं बोला। एक -एक कर के सब अपना -अपना परिचय दे रहे थे। और में उसको देखकर रहा था।

वो भी मेरी और देखती और फिर नजरे चुरा लेती। उसकी नजरो को देखकर लग रहा था की वो भी मुझे पसंद करती है। मैने कैसे भी करके उससे बात करने सोची। यह बात मैने सचिन को बताई। फिर उसने मुझे बताया की यह लड़की अपने पास के गाँव की है। जो हर होली को अपनी दोस्त रेनू के घर आते है।

सचिन बताय की रेनू सचिन से बचपन से प्यार करती है। वो दोनों ने एक साथ पढ़ाई की है और यह उसके घर के पास रहती है। मैने सचिन से बोलकर रेनू को मेरी कोमल से बात करवाने की बोली। प्यार की कहानी

सचिन ने रेनू को सारी बाते बता दी। उस समय रेनू ने मुझे बुलाया। और उसके बारे में सब बताया। तब मैने भी उसके बारे में बता कर उससे मेरी बात करवाने को रेनू से कही।

रेनू ने शाम के समय में उससे बाते करवाने की बात कही। उस समय सब अपने -अपने घर चले गए बस हम चार ही लोग उस समय वहा पर थे। रेनू ने उस समय मेरी सारी बाते कोमल को बता दी और कुछ समय बाद सचिन और रेनू हम दोनों को अकेला छोड़कर वहा से चले गए।

उनके जाने के बाद मैने उसके परिवार के बारे में पूछा और उसने ने भी मेरे परिवार के बारे में पूछा। हम दोनों एक दूसरे के बारे में बाते करते ही जा रहे थे। फिर अचानक से मैने उसके प्यार के बारे में पूछा कही वो किसी से प्यार करती हो और मैं जबरदस्ती कर रहा हु।

मेरे पूछने के बाद उसने बताया की उसने अभी तक किसी लड़के से प्यार नहीं किया है। फिर मैने उसको अपनी सारी बात बताई और कहा की मैं उससे बहुत प्यार करता हु। जब से मैने तुम्हे देखा है मुझे तुमसे सच्चा प्यार हो गया है। यदि मैं तुझे पसंद नहीं हु तो मुझे मना कर दे मैं यहां से चला जाउगा। और फिर कभी भी यह लौटकर नहीं आउगा। प्यार की कहानी

मेरी इन सब बातो को सुनकर वो थोड़ी देर के लिए खामोश हो गयी लेकिन बाद में मुस्कुराकर मेरी और देखने लेगी। उसको देखते ही मैं समझ गया। फिर उसने मेरे प्यार की रिकवेस्ट मान ली और कहा की वो भी मुझे प्यार करती है।

ऐसा सुनते ही मैं बहुत खुश हुआ। उस समय हम दोनों भी सचिन और रेनू को छोड़ कर वहा से  गाँव के खेतो की और चले गए। रास्ते में हम दोनों के होली पर बिताये पलो के बारे में बहुत सारी बाते भी करी।

`शाम के समय में हम दोनों एक साथ अपने -अपने दोस्त के घर आ गए। उस रात हमने फोन पर बहुत सारी बाते भी करी। अगली सुबह मुझे और सचिन को शहर जाना था। मैं और सचिन जल्दी उठे और गाँव से शहर के। लिए चल दिए। प्यार की कहानी

हमारे शहर पहुंचने के बाद उसने मेरे पास कॉल किया। जब उसे मिलने का मन करता है तब मैं सचिन के साथ चलते जाते है। वो मुझसे अब भी उतना ही प्यार करती है।जितना वो पहले करती थी।

Read Also-Prabhas and Pooja Hegde’s unique story of love and luck released in the movie Radhe Shyam.| Today News 2022

Read Also-Romantic Hindi Love Story. स्कुटी वाली लड़की के साथ रोमांटिक प्यार की कहानी।

Aman Bainsla

CEO and Founder - Bainsla Music / Bainsla Entertaniment

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


 

x