Romantic Hindi Love Story. स्कुटी वाली लड़की के साथ रोमांटिक प्यार की कहानी।

स्कुटी वाली लड़की के साथ रोमांटिक प्यार की कहानी।

Romantic Hindi Love Story.
Romantic Hindi Love Story.

इस संसार में ऐसा कोई भी आदमी नहीं है जिसे किसी से प्यार ना हुआ हो। हर किसी को किसी न किसी ने प्यार जरूर हुआ होगा। मुझे भी हुआ है। यह कहानी भी कुछ ऐसी ही है। हमें पता नहीं रहता की हमें कब और कहा किस से प्यार हो जाये हमें कुछ पता नहीं रहता। यदि आप को भी मेरी तरह किसी से अचानक प्यार हुआ है। तो इस कहानी को आगे तक जरूर पढ़िए गा। Romantic Hindi Love Story.

यह कहानी उस समय की है जब मैं अपनी बाइक से बाहर घूमने के लिए शाम के समय में अपने घर से निकल गया। मैं अधिकतर घूमने अपनी बाइक से शाम के समय में शहर से दूर जाता था। उस दिन मौसम काफी अच्छा था इसलिए मैं घूमते घूमते शहर से काफी दूर निकल गया। उस दिन मुझे पता की नहीं चला की मैं शहर से 200 किलोमीटर बाहर निकल गया था।

उस समय बारिस का भी मौसम हो रहा था। तभी मुझे पास में एक जूस  दुकान दिखाई दी। मैं वहा गया और मैने वहा पर जूस पियता और फिर से अपने घर आने की सोची। उस समय ही बारिस आ गयी। तब मैने वहा पर बारिस के रुकने का इंतजार किया। उस समय बारिस और अधिक आ रही थी। Romantic Hindi Love Story.

वो रुकने का नाम नहीं ले रही थी। तभी मुझे दूर से एक लड़की स्कुटी को पैदल -पैदल लेकर हमारी और चली आ रही थी। तभी मेरी नजर उसकी और पड़ी। मैने सोचा की शहर से इतनी दूर यह लड़की क्या करने आयी होगी। उस समय यदि आप भी मेरी जगह पर होते तो आप भी यही बात सोचते जो मैं सोच रहा था।

मैने जूस वाली दुकान वाले से छाता मांगा और अपनी बाइक चालू और उसकी तरफ चला गया। मैने उसके पास जाकर अपनी बाइक रोकी और उसके सिर पर छाता तान कर उसे दे दिया। जब उसने मुझे एक प्यार भरी नजरो से देखा। उसे देखकर लग रहा था की वो काफी समय से बारिस में भीग गई है। Romantic Hindi Love Story.

स्कुटी वाली लड़की के साथ रोमांटिक प्यार की कहानी।

Romantic Hindi Love Story.
Romantic Hindi Love Story.

उस समय उसे काफी जोर जोर से छीके भी आने लगी थी। तब मैं उसको अपनी बाइक पर बैठकर दुकान पर ले आया। और उसे गर्म चाय पिलाई। थोड़ी देर बाद भी बारिस भी रुक गयी। बारिस के रुकते ही वो  मुझे थैंक्स बोलकर वहा से जाने लगी। तभी मैने पूछा की जब आपके पास स्कुटी है तो आप उसे पैदल पैदल  क्यों लेकर आ रहे हो।

तब उनसे बताया की उसकी स्कुटी खराब हो चुकी है। और वो कम से कम 20 किलोमीटर से पैदल आ रही है। जब मैने उससे पूछा की उससे कहा जाना है। तब उसने बताया की उसे शहर जाना है।

तब मैने बताया की शहर यह से 200 किलोमीटर है। और इस समय आप पैदल शहर जाओगे तो आप को सुबह हो जाएगी लेकिन आप शहर नहीं पहुंच पाओगे। मैं कुछ करता हु। ऐसा कहकर मैने उसे रोक लिया। और अपना फोन निकलर स्कुटी  ठीक करने वाले को बुलाया था।Romantic Hindi Love Story.

स्कुटी ठीक करने वाला मेरे जानकर था जो पास में ही अपने परिवार के साथ रहता था। उस दिन बारिस के कारण उसने अपनी दुकान बंद कर दी थी। लेकिन मेरे बुलाने पर वो वहा  आ गया था। उसने आते ही लड़की से स्कुटी ली और ठीक करने के लिए अपना सामना निकला। तब तक हम दुकान पर बाते करते रहे। हम दोनों ने वहा पर लगभग 30 मिनट तक बाते की उतनी देर में उसने स्कुटी  को ठीक कर दिया।

तब मैने बताय की मैं भी शहर में रहता हु। और हर रोज शाम को घूमने के लिए बाहर आता हु। आज मौसम कुछ ज्यादा की अच्छा था जिसकी वजह से मैं काफी दूर आ गया।

उस समय हम दोनों ने एक साथ अपनी अपनी गाड़ी चालू करी और शहर के लिए निकल गए। रास्ते में हम दोनों एक दूसरे से बाते करते हुए आ रहे थे। तब उसने बताया की उसे भी बारिस बहुत पसंद है। वो भी अकसर बाहर घूमने के लिए शाम को जाती है। लेकिन आज वो अपने गांव से शहर आ रही थी तो रास्ते में उसकी स्कुटी  खराब हो गयी। Romantic Hindi Love Story.

मैने उससे उसके और उसके परिवार वालो के बारे में पूछा। तब उसने बता की उसके पिताजी आर्मी में है। वो और उसकी छोटी और एक भाई अपनी माँ के साथ शहर में रहती है। वोइस समय कॉलेज में MBBS कर रही है।

मेरे पूछने के बाद उसने मेरे और मेरे परिवार के बारे में पूछा तब मैने बताया की मेरे पिताजी पुलिस कमिश्नर है। मम्मी घर सभालने का काम करती है उसके अलावा उसके घर में एक छोटा भाई और एक वहन है वो दोनों पढ़ाई करते है। और मै भी  GOVT JOB की तैयारी कर रहा हु। जब उसने मेरे परिवार के बारे कई तारीफे भी की।

उसकी बातो को देखकर लग रहा था की वो मुझे चाहने लगी है। उसमे उसने मुझे स्कुटी ठीक कराने पर मुझे थैंक्स बोला और कहा की भला आज के इस समय में कोई किसी की मदद नहीं करता।

और मुझे बहुत लकी बताकर कहा की मुझसे जो लड़की शादी करेगी वो अपने जीवन में हमेशा खुश रहेगी। मुझे उसकी उस बात को सुनकर लगा की वो सच में मुझसे प्यार करने लगी है।

तब मैने उसे उसकी शादी के बारे में पूछा तब उसने बताया की अभी तक उसका शादी करने का कोई मन नहीं है वो आगे पढ़ना चाहती है। हम बातो ही बातो में कब शहर पहुंच गए हमें पता ही नहीं चला। शहर में पहुंचकर हम सड़क के किनारे पर बनी चाय की एक दुकान पर दोनों ने चाय पी। और एक दूसरे को अपने फोन नंबर दिए। Romantic Hindi Love Story.

नंबरो के साथ -साथ एक दूसरे को अपने अपने घर का पता भी दिया। मैं उस समय उसे उसके  घर जाने वाली सकड़ पर छोड़ कर अपने घर आ गया।

शहर पहुंचे के बाद मुझे लड़की से हुआ प्यार। Romantic Hindi Love Story.

Romantic Hindi Love Story.
Romantic Hindi Love Story.

Romantic Hindi Love Story. स्कुटी वाली लड़की के साथ रोमांटिक प्यार की कहानी- मैं रास्ते में भी उसकी लड़की के बारे में सोचता रहा था। सोचते सोचते मैं अपने घर जा पंहुचा। वहा जाकर सारी बाते मैने अपनी माँ को बताई जब मेरी माँ ने मुझे काफी समझदार हो गया है ऐसे बोलकर मुझे अपने हाथो से खाना खिलाया। मैं खाना खाकर अपने कमरे में सोने ही जा रहा था की अचानक से उसका कॉल आया और उसने पूछा की घर पहुंच गए क्या।

तब मैने भी हा भरते हुए कहा की आप तो ठीक से पहुंच गए ना। तब उसने भी हा  करते हुए खाना खा लिया मुझसे ऐसे बाते करने लगी थी। उसके बाद उसने मुझसे उसकी माँ से बात करवाई। हम दोनों ने उस रात बहुत देर तक बाते करी।

फिर एक दिन मैने उसको मिलने के लिए कॉल किया। हम उसके पास के एक होटल में मिले। फिर मैने उसको वहा से आने के बाद पूरी बाते बताई। और उससे कहा की मुझसे उससे प्यार हो गया है। और मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। फिर उसने छोड़ी देर मेरी आखो की और देखा और मुस्कराकर कहा की उसे भी मुझसे प्यार है लेकिन मुझे उससे शादी करने पड़ेगी। मैने भी उससे हा भरते हुए शादी के लिए हा कर दी।

तब उसने मुझे सीने से लगाकर कहा की जब मैने उसकी मदद की थी वो मुझे उसी समय चाहने लगी थी।  हम दोनों ने शादी के लिए अपने माता -पिता को मनाने के लिए एक दूसरे से वादे किया। वहा पर बाते करने के बाद हम अपने अपने घर आ गए।

उस समय हम दोनों के पिताजी ड्यूटी से घर आये हुए थे। हम दोनों ने अपनी बात अपनी -अपनी माँ  को पहले ही बता दी। बस पापा की इजाजत की और जरुरत थी।

उस समय हम दोनों की मम्मी ने खाने खाते समय हमारे पिताजी से हमारी शादी की बाते की। तब दोनों के पिताजी हमारी शादी के लिए तैयार हो  गए। और एक दूसरे के परिवार के बारे में जानकारी करके हमारी शादी करा दी। दुनिया में बहुत की कुछ ऐसे कपल्स है। जो प्यार करने के बाद शादी कर लेते है।

मेरी भी प्यार की कहानी कुछ ऐसी ही थी जिसको मैने आप सब को बताई है। यदि अच्छी लगी तो एक इस कहानी के बारे में एक प्यारा सा कमेंट कर देना।

 

 

Read Also –Huge jump in crude oil due to war between Russia and Ukraine – Know which country has a hand in increasing the price of oil.|2022 Today News

Read Also –क्रिकेट मैच वाली लड़की के साथ प्यार की कहानी | Cricket Love Story In Hindi

 

Leave a Comment


 

x