A Romantic Story Of Love With A Street Girl.| Today New Hindi Love Story 2022

A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

 Love With A Street Gir
Love With A Street Girl

यह कहानी मेरी गली वाले प्यार की है। जब मैं 18 साल का था। तब मुझे मेरी गली की एक लड़की से प्यार हो गया था। तो आइये मैं आप को अपने गली वाले प्यार के बारे में बताता हु। ये बात उस समय की जब मैं सुबह जल्दी मोर्निंगवॉक के लिए बाहर  गया हुआ था। उस दिन सर्दी की वजह से काफी कोहरा छाया हुआ  था। मैने रोज की तरह ही अपने कानो में हेडफोन लगाकर गाने सुनते हुए वॉक कर रहा था। तभी मैने देखा एक लड़की काफी गंभीर रूप से घायल होकर ब्रिज पर पड़ी हुई है। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

उस समय वहा पर कोई नहीं था सभी साथ वाक करने वाले मुझसे काफी आगे निकल चुके थे। उस समय करीब सुबह के 6 बजे हुए थे। उस दिन जोर दार सर्दी पड़ रही थी। मैने अपना फोन निकाला और एम्बुलेंस को कॉल किया लेकिन उस समय बहुत सर्दी थी जिसकी वजह से किसी ने मेरा फोन नहीं उठाया।

मैनें उस समय किसी और के आने का इंतजार लेकिन उस समय वहा पर कोई नहीं  आया। जैसे जैसे समय निकलता गया लड़की की हालत और खराब होती जा रही थी। मैने खुद हॉस्पिटल ले जाने का प्लान बनाया। हमारे पास में ही एक हॉस्पिटल था। मैने लड़की को धीरे से अपनी गोद में उठाया और हॉस्पिटल की और चल पड़ा। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

उस समय लड़की के सर से काफी खून बह गया था। और उस समय वो बिल्कुल बेहोश अवस्था में मेरी गोद में पड़ी हुई थी। मैने भी समय लड़की के खून से पूरा भीग गया था। मैने जल्दी जल्दी जाकर उसे हमारे पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहा पर सभी डॉक्टर और नर्स पहले से ही मौजूद थे। उन्होंने मुझे आता देखकर सभी को सुचना करा दी।

तभी एक डॉक्टर तेजी से आया और उसने बेहोश लड़की को देखकर एक नर्स को इशारा किया। उस नर्स ने लड़की को वेड पर लिटाया  और एक कमरे के अंदर ले गयी। मैं उस समय पास रखी एक कुर्सी पर बैठ गया तभी कुछ देर बाद एक नर्स मेरे पास आयी और बोली की लड़की के सिर में चोट लगने से उसके शरीर से काफी खून निकल चूका है। यदि लड़की को जल्दी खून की सप्लाई नहीं हुई तो उसकी हालत और खराब हो सकती है।

नर्स ने बताया  परिवार में जिस किसी सदस्य के खून इस लड़की की खून से मिलता है। उसे बुलवा लो। उस समय मैं उस लड़की के अलावा उसके परिवार में किसी को भी नहीं जनता था। मैने  तभी उस नर्स को पूरी बाते बताई। की मैं इस लड़की के परिवार से नहीं हु ये लड़की मुझे वाक करते समय सड़क पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली थी। इसलिए मैं इसे यहाँ ले आया। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

यदि आप चाहे तो मेरा खून चैक करके देख सकती हो में इसको खून देने के लिए तैयार हु। उस समय उस नर्स ने सुई से मेरा थोड़ा खून निकला और चेक करने के लिए अंदर ले गयी। भगवान की दया से उसका और मेरा खून समान निकला। उसके बाद उसने मुझे अंदर बुलबाया और मेरे अंदर से खून निकल कर लड़की को खून की सप्लाई के लिए लगा दिया। मैं उस समय लड़की के पास वाले बेड पर लेटा हुआ था।

A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

Love With A Street Girl
Love With A Street Girl

उसे उस समय जैसे -जैसे मेरे अंदर से खून निकल रहा था। मुझे चक्कर आने लग गए थे। इसलिए मुझे  उस समय एक नर्स के द्वारा सो ने के लिए बोल दिया गया। में लड़की पास वाले बैड पर चुप चाप सो गया। लड़की भी उस समय खतरे से बाहर थी।

उस समय मुझे नींद नहीं आ रही थी मैं बेड़ पर लेटकर लड़की की और देखता रहा। अचानक से उस लड़की को होश आया और वो धीरे धीरे रोने लगी। उसकी रोने की आवाज को सुनकर एक नर्स जल्दी से उसके पास आकर बोली तू अब बिलकुल ठीक हो। उसने मेरी और इशारा  करते हुए कहा की तुम्हारी जान बचाने वाला यह लड़का  है जो तुम्हे बिना किसी की मदद के यहां तक लेकर आया है। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

नर्स के कहने पर उसने मेरी और देखा और चुप होकर बैठ गयी। उसके बाद सूरज निकलने से पहले ही नर्स ने उसके सिर पर दवाई लगाकर उस पर पट्टी कर दी और कहा की अब ये बिल्कुल ठीक है आप इसे घर ले जा सकते हो। मैने लड़की को अपने कंधे का सहारा देते हुए हॉस्पिटल से बाहर ले आया। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

फिर उस लड़की ने मुझे धन्यवाद कहते हुए कहा की मेरे नाम आरती है। और वह उसी के पास वाली गली में रहती है। उसे सुबह जल्दी मोर्निंगवॉक पर जाने की आदत है। इस दिन वह जल्दी ही आ गयी थी और अपने कानो में हेडफोन लगाकर गाने सुनते हुए वॉक कर रही थी। तभी एक कार तेजी से उसके पीछे से आयी और उसे टक्कर मारकर निकल गयी।

मेरा ध्यान गांव पर था उसकी वजह से वह कार की आवाज नहीं सुन पाई। उसके सिर में चोट लगने की वजह से वह उस समय किसी को आवाज भी नहीं सकी। को घायल होकर गिर गयी। उसके बाद जो हुआ उसे  याद नहीं था। मैने भी उसे अपना नाम गौरव बताय और कहा की मुझे भी मोर्निंगवॉक पर जाने की आदत है। और वह भी वॉक पर जाते जाते गाने सुनता है। और जब वह वहा से जा रहा था तभी आप मुझे सड़क के किनारे घायल अवस्था में मिली।

मैने उस समय एम्बुलेंस को भी फोन लगाया था लेकिन किसी ने मेरी कॉल का जबाव नहीं दिया। उसके बाद उसने कहा की को खुद उसे अपने हाथो में उठाकर उसे हॉस्पिटल लेकर गया है। यह तक की उसे खून की भी जरुरत थी लेकिन किसी का खून उससे मैच नहीं  हुआ फिर मैने ही आप को अपना खून दिया है। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

हम दोनों उस घटना की बाते करते हुए उसके घर पर चले गए। लड़की को इस हाल  में देखकर  परिवार वाले चिंतित हो उठे।

परिवार से मिलने के बाद लड़की पर प्यार का असर। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.| Today New Hindi Love Story 2022.

Love With A Street Girl
Love With A Street Girl

                                                                                                                                                                                                                                                   A Romantic Story Of Love With A Street Girl.| Today New Hindi Love Story 2022 –उस समय मैने  उस लड़की ने मिलकर हमारे साथ हुई घटना की पूरी जानकारी उसके परिवार वालो को बताई। सारी बाटे सुनने के बाद उसके पिता जी ने मुझे थैंक्स बोलकर अपने पास बैठा लिया। और कहा की यदि तू  उस समय इसे हॉस्पिटल नहीं ले जाता तो आज यह हमारे बीच नहीं होती। मैने उसके परिवार वालो को समझाया  कहा की अब ये बिल्कुल ठीक है।

मैने इतना कहकर उनसे अपने घर आने की कही तो उसकी माँ ने मुझे खाना खाकर जाने के लिए बोला। मैने उनसे मना की फिर भी उन्होंने मुझसे ज्याद जोरि करने के बाद में उनके साथ खाना खाने के लिए बैठ गया।  वो भी मेरे पास खाना खाने के लिए बैठ गयी। तभी उसके माता -पिता मुझसे मेरे परिवार के बारे में पुछने लगे। मैने भी उनको अपने बारे में सब कुछ बता दिया और कहा की में आप के घर से दूसरी गली में रहता हु।

खाना खाने के बाद में वहा  गया। मैने घर पर जाकर आज की सारी बाते अपने परिवार को बताई। उसके बाद मुझे चक्कर आने लगे थे। इसलिए मैं अपने कमरे में जाकर सो गया। और श्याम को जगा। मैं नींद से उठकर अपने दोस्तों के पास जा रहा था की मुझे अचानक से कॉल आया और उस कॉल में मुझे बस इतना कहा गया की जल्दी से पास वाले ब्रिज पर चले जाओ। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

मैं वह से दौड़ता हुआ ब्रिज के पर पहुंच गया। वहा जाकर मैने देखा वो लड़की अपने हाथो में गुलाब लिए हुए खड़ी हुई है। मैं धीरे से उसके सामने जाकर खड़ा हो गया। उसने पूछा की इतनी जल्दी कैसे आ गए वो यह पर 1 घंटे से इंतजार कर रही है।

मैंने भी उससे उसको वहा पर अचानक से बुलाने का कारण पूछा तो उसने मुझे प्रपोज कर के अपने हाथो में गुलाब का फूल लेकर कहा की वो मुझसे प्यार करती है। यदि मैं भी उससे प्यार करता हु तो यह गुलाब का फूल वो स्वीकार करे। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

मैने भी थोड़ा सोचकर उसके हाथो से गुलाब का फूल ले लिए। मेरे फूल लेते ही उसने मुझसे गाने से लगा कर कहा की यदि मैं नहीं होता तो वो आज  इस दुनिया में नहीं होती। है। हम दोनों धीरे -धीरे बारे करते हुए ब्रिज के उस पर चले गए। दोनों श्याम को देर रात तक बाहर घूम कर अपने -अपने घर चले गए। हम दोनों के रात को भी एक दूसरे को कॉल किया और ढेर सारी प्यार की बाते करी। हम दोनों आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते है जितना पहले करते है। A Romantic Story Of Love With A Street Girl.

 

Read Also –Huge jump in crude oil due to war between Russia and Ukraine – Know which country has a hand in increasing the price of oil.|2022 Today News

 

Read Also -My School’s First Love _Read. | Today New Love Story In Hindi 2022

 

 

 

Leave a Comment


 

x