Sad Stories

Deception Hawk Girl’s Love Story.| Very Sad Story In Hindi 2022

Deception Hawk Girl’s Love Story.

Deception Hawk Girl's
Deception Hawk Girl’s

Deception Hawk Girl’s Love Story.| Very Sad Story In Hindi.-यह कहानी उस समय की है जब मै कुछ दिनों के लिए बाहर घूमने के लिए दिल्ली गया था। उस समय मौसम भी बहुत शानदार था। फरवरी का महीना था जिसमे थोड़ी थोड़ी ठंड पड़ रही थी। मैं अपने घर से सुबह जल्दी तैयार होकर सुबह की नास्ता करके अपने सामान के साथ घर से निकला।

मैं जल्दी से दिल्ली की ट्रेन के लिए रेल्वे स्टेशन पर पंहुचा। वहा जाकर मैने दिल्ली के लिए एक टिकट खरीदा और वापस आ गया। दिल्ली के लिए ट्रेन को आने में कुछ ही समय वाकी था। उस समय मैने वहा पर एक बहुत सुन्दर लड़की को अपने सामान के साथ ट्रेन का इंतजार करते हुए देखा। वो लड़की उसी प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर ट्रेन का इंतजार कर रही थी जिसका मैं भी इंतजार कर रहा था।

लड़की को देखकर मैं समज गया की ये भी मेरे साथ दिल्ली जाएगी। ट्रेन आते हुए कुछ दुरी से दिख रही थी। सभी यात्रियों अपने अपने सामान को सभालते हुए खड़े हो गए। मैने भी अपना सामान सभाला और आगे की और बड़ा। Deception Hawk Girl’s Love Story.

कुछ ही समय में ट्रेन रेल्वे स्टेशन पर आ पहुंची थी। मैं अपने सामान के साथ ट्रेन में चड़ा और अपनी सीट पर जाकर बैठ  गया। उस समय ट्रेन में बहुत भीड़ थी केवल मेरे वाले डिब्बे में बैठने के लिए कुछ ही सीटे वाकी थी। वह लड़की भी कुछ देर बाद मेरे वाले डिब्बे में चढ़कर मेरी पीछे वाली सीट पर आकर बैठ गयी।

कुछ समय बाद ट्रेन वहा से चली। मैने भी उस समय अपना फोन निकाला और हेडफोन निकला और गाने सुनने लगा। मुझे देखकर उस लड़की ने भी अपना फोन और हेडफोन निकलकर वो भी गाने सुनने लगी।

उस समय मौसम भी काफी सुहावना हो रहा था। और बारिस का भी मौसम हो रहा रहा था। आसमान में बादल छाए हुए थे। ट्रेन धीरे धीरे अपनी गति बड़ा रही थी। हमारे वाले डिब्बे से से मेरे और उस लड़की अलावा सभी यात्री सो गए थे। Deception Hawk Girl’s Love Story.

हमें ट्रेन में सफर करते हुए लगभग दोपहर हो गया था। उस समय ट्रेन अगले स्टेशन पर जाकर रुक गयी थी। काफी लम्बे सफर से बाद मुझे भूख लगने लगी थी तो मैं कुछ खाने के लिए स्टेशन पर उतरा।

मैं स्टेशन से खाने और अपने सफर को और भी मजेदार बनाने के लिए चिप्स ,और नमकीन के साथ पानी की बोतल लेकर फिर से ट्रेन में चढ़कर अपनी सीट पर जाकर बैठ गया। उस समय वो लड़की अपने कानो में हेडफोन लगाकर सो गयी थी।

मैं भी चुप चाप बैठकर चिप्स खाने लगा।उसके बाद बोतल से पानी पीकर मैं भी सो गया। ट्रेन उस स्टेशन पर कुछ देर रूककर  वहा से चल पड़ी। धीरे धीरे ट्रेन ने भी अपनी गति तेज कर ली उस समय ट्रेन जिस स्पीड से चल रही थी। उसे देखकर लग रहा था की वो हमें शाम तक पंहुचा देगी। Deception Hawk Girl’s Love Story.

उस समय कुछ देर बाद ट्रेन को एक लम्बी सुरंग से गुजरना था। ड्राइवर ने ट्रेन की सारी लाईट जला दी। ट्रेन उस समय एक सुरंग से गुजर रही थी। ट्रेन तेज गति के साथ सुरंग को पार कर रही थी। लगभग आधे से ज्यादा सुरंग को ट्रेन ने पार कर लिया था। तभी अचानक से ट्रेन की स्पीड धीरे -धीरे कम होने लगी। और थोड़ी देर में वो बिल्कुल रुक गयी। तभी ट्रेन के ड्राइवर ने सभी को सुचना दी की इंजन में कुछ खराबी आ गयी है।

अब हमारी ट्रेन सुरंग के बीच फसी हुई थी। उस समय सभी हमारे वाले डिब्बे में सभी यात्री नींद से उठ गए थे। वो लड़की भी नींद से उठकर इधर उधर देखने लगी। तभी उसने पास में बैठे एक आदमी से पूछा की ट्रेन रुकी क्यों है। Deception Hawk Girl’s Love Story.

उसके कहने पर उस आदमी ने बताय की ट्रेन के डिब्बे में कुछ खराबी आ गयी है जिसकी वजह से ट्रेन सुरंग के भीतर फसी हुई है। इतना सुनने के बाद वह लड़की काफी घबरा गयी और अपना निकलकर अपने घर बात करने लगी।

तभी उसको पास बैठे एक आदमी ने समझाया की हमें कुछ नहीं होगा वस ट्रेन के इंजन में कुछ खराबी आयी है। वो कुछ समय में ठीक हो जाएगी तुम ये बात अपने घर वालो को बता कर उन्हें क्यों टेंशन में डाल रही हो।

सुरंग के भीतर लड़की की प्रतिक्रिया से लड़के को हुआ प्यार। Deception Hawk Girl’s Love Story.| Very Sad Story In Hindi .

Girl's Love Story .
Deception Hawk Girl’s

Deception Hawk Girl’s Love Story –इतना कहकर वो आदमी चुप हो गया। उसके बाद उस लड़की ने अपने घर वालो को पूरी बात बताकर अपना फोन बैग में रखकर बैठ गयी और उस आदमी से माफ़ी मांगी जिसने उसे ये बात अपने घर वालो को बताने से मना की थी।

कुछ समय बाद उसने पानी मांगा उस समय हमारे वाले डिब्बे में मेरे अलावा किसी के पास पानी नहीं था। सब ने उसे मना कर दिया की उनके पास पानी नहीं है। ट्रेन के अधिक समय तक सुरंग के अंदर रहने से उसकी सासे फुल रही थी।Deception Hawk Girl’s Love Story.

उसके उदास चेहरे को देखकर मैने उसे पिने के लिए अपनी बोतल निकल कर पिने के दे दी। उसने मेरे हाथो से पानी की बोतल लेकर पानी पीकर थैंक्स के साथ फिर से बोतल मुझे दे दी।

उसे देखकर मुझे लग रहा था की उसे भूख भी लग रही थी। मैने अपने पास रखी नमकीन उसे खाने के लिए दे दी। उसने मेरे हाथो से नमकीन लेकर खा ली और खाकर चुप चाप बैठ गयी।

हमें उस समय सुरंग के अंदर बैठे हुए लगभग 2 घंटे हो गए थे। तभी ड्राइवर ने सब को सूचित किया की इंजन ठीक हो गया है। अब हम थोड़ी देर में यह से चलने वाले है। कुछ देर बाद ट्रेन चलने लगी। ट्रेन को चलते हुए देखकर सभी के मुख पर मुस्कान छा गयी। Deception Hawk Girl’s Love Story.

ट्रेन अब धीरे -धीरे अपनी गति तेज कर रही थी। हमने कुछ की समय में सुरंग को पार कर लिया जब हम ने सुरंग के बाहर आकर देखा तो बाहर बहुत तेज बारिस के साथ हवा भी चल रही थी।

उस समय मुझे तेज तूफान से काफी डर लग रहा था। मुझे डरता हुआ देख कर वह लड़की मेरे पास आकर बैठ गयी और बोली की कितना शानदार मौसम हो रहा है और तुम इसको देखकर डर क्यों रहे हो। ऐसा बोलते बोलते उसने मेरा साथ अपने हाथो में रखकर कहा की डरने की कोई जरुरत नहीं है मैं हु ना।

उसकी बातो को देखकर लग रहा था की उसे इस तरह के मौसम से काफी ज्यादा प्यार था। तभी वो मुझे डरते हुए को देखकर ऐसे बोल रही थी। उसमे मेरा ध्यान अपनी बातो में लगा दिया। और मेरे बारे मैं पूछने लगी। अब हम कुछ ही समय में दिल्ली पहुंचने वाले थे। Deception Hawk Girl’s Love Story.

तब तक की ट्रेन दिल्ली स्टेशन पर पहुँचती उससे पहले उसने मेरे बारे में सब कुछ मुझसे पूछ लिया मैं मन ही मन सोच रहा था की ये लड़की मेरे और मरे परिवार के बारे में इतना क्यों  पूछ रही है। ट्रेन अब दिल्ली के स्टेशन पर जाकर रुक गयी।

सभी दिल्ली के यात्री दिल्ली वाले स्टेशन पर उतर गए बॉय बोलकर ट्रेन से उतर गया है। उतर कर धीरे से स्टेशन पर बनी कुर्सी जाकर बैठ गया। मैं उस समय काफी थका हुआ था। तो मेरा मन उस समय किसी होटल में जाकर आराम करने के लिए कर रहा था।

मैं वहा से जाने ही वाला की मैने उस लड़की को अपनी और जाते हुए देखा। उसे अपनी और आते हुए देखकर में चुप चाप खड़ा हो  गया। वह लड़की मेरे पास आकर बिना कुछ बोले ही खड़ी हो गयी। उसे अपने पास खड़ी देखकर मैने ही उससे चलकर कहा जा रही हो ऐसे पूछ  लिया। तब उसने मेरी ही आवाज में मुझसे भी यही पूछा तुम कहा जा रहे हो। Deception Hawk Girl’s Love Story.

तो मैने तो उसे बता दिया की मै कुछ समय के लिए दिल्ली घूमने के लिए  यहाँ आया हु। कुछ दिन दिल्ली में घूमूँगा और फिर अपने घर चला जाउगा। फिर उसने बताया की वो उसकी मौसी के पास दिल्ली आयी है। यहां कुछ समय के लिए रहेगी और फिर अपने घर चली जाएगी। लेकिन मुझे अभी तक मेरी मौसी लेने के लिए नहीं आयी है वो आये तक तक आप मेरे साथ रुक जाओ ना। उस समय मैं काफी थका हुआ था उसकी वजह से मैने ने उससे कहा  की मैं पहले से ही काफी थका हुआ और अब मुझसे और नहीं होगा पायेगा।

मैने लड़की से कहा की वो मेरे साथ पास के होटल में चल चले जब उसकी मौसी यहाँ आएगी तब उसे कॉल कर लेने। फिर उसने मेरे साथ होटल में जाने की हा कर दी। हम दोनों एक साथ पास के होटल में चले गए।

वहा जाकर में अपने रूम में जाकर सो गया। मुझे ऐसा लग रहा था की मुझे भुखार आ है। वह लड़की भी रूम में रखे सोफे पर लेट गयी। हम दोनों के बीच इतनी सारी बाते होने के बाबजूद भी हम एक दूसरे का नाम नहीं जानते थे।

Deception Hawk Girl’s Love Story.

Girl's Love Story
Deception Hawk Girl’s

मेरी कुछ समय के बाद आँख लग गयी थी। तो में अपने रूम में सो गया। लेकिन जब मेरी आँख खुली तो मैने अपने आप को हॉस्पिटल में पाया। मेरी आखे खुलते ही एक नर्स ने बताय की मुझे काफी तेज भुखार आ गया। मुझे एक लड़की यह तक लेकर आयी है।Deception Hawk Girl’s Love Story

नर्स की बाते सुनकर मैं जल्दी से बाहर आ गया। तब बाहर आकर देखा की वह लड़की एक कुर्सी पर बैठी हुई है। मैने उससे वहा जाकर उससे पूरी बाते पूछी तब उसने मुझे सारी बताई। उसकी बातो को सुनने के बाद मैने भी उसे थैंक्स बोल दिया और उसक नाम पूछा तब उसने बताय की उसका कोमल है। मैने भी अपना नाम राज बताया।

फिर मैने उसकी मौसी के बारे में पूछा तब उसने बताया की उसकी मौसी और वो हो उसे हॉस्पिटल लेकर आयी थी। उसकी मौसी यहां पास ही में रहती है। वो मेरे साथ होटल में मेरे साथ  आ गयी। इस समय मेरा मन उससे प्यार करने लगा था। हम शाम को होटल की छत पर घूम रहे थे। तब मैने उससे उसके प्यार के बारे में पूछा तब उसने बताया की उसने अभी तक किसी से प्यार नहीं किया है। Deception Hawk Girl’s Love Story.

तब मैने उससे मेरे बारे में पूछा और उसने मुझे हा कहकर मुझे गले लगा लिया। रोज वो मेरे पास ही रात को मेरे साथ रुकी थी। हम दोनों ने ट्रेन के सफर के बारे खूब सारी बाते भी  करी।

फिर वो अगली सुबह मुझे अगला छोड़कर मेरे पास से चली गयी। मेरे पास उसके फोन नंबर भी नहीं था और न ही मुझे उसके घर का पता था। मै पुरे दिन ये ही बात सोचता रहा आखिरकार उसने मेरे साथ ऐसा क्यों किया।

मैने वहा पर उससे ढूढ़ने की कोशिश की  उसका कोई पता नहीं चला। उस समय मेरा मन काफी दुःखी हो रहा था। तो मैने वहा से अपने घर आने को सोचा। मैं जल्दी से रेल्वे स्टेशन पर गया और टिकट लेकर ट्रेन में बैठकर अपने घर आ गया। उस समय मुझे ट्रेन में उस लड़की की याद  आ रही थी। Deception Hawk Girl’s Love Story.

Read Also-A sad incident for the Indian team Virat Kohli left the captain’s post| 2022 Today News.

Read Also-A Romantic Story Of Love With A Street Girl.| Today New Hindi Love Story 2022