2022 Love Story In Hindi दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ प्यार की कहानी।

दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ प्यार की कहानी।

2022 Love Story In Hindi
2022 Love Story In Hindi.

दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ प्यार की कहानी |Love Story In Hindi-यह कहानी उस समय की है जब मैं और मेरा दोस्त अजय कोचिंग करने के लिए हमारे पास के कस्बे में जाते थे।हम दोनो एक साथ सुबह जल्दी उठते और तैयार होकर कोचिंग के लिए दोनो साथ साथ निकलते।हम दोनो ही पढ़ाई में अच्छे थे।

हम जिस कस्बे से होकर मिलते थे। उस कस्बे में एक लड़की रहती थी।जब भी हम कोचिंग के लिए जाते वो हमे सुबह पार्क में जोगिंग करते हुए।दिखाई देती थी।हमारा एक भी दिन ऐसा नही गया।किस दिन वो हमे पार्क में ना मिली हो।

हम दोनो काफी समय से उस लड़की से बात करने की सोच रहे थे।फिर एक दिन हम दोनो ने उस लड़की से बात करने की सोची।अजय ने प्लान बनाया की सुबह जल्दी उठकर हम कोचिंग के लिए जल्दी निकलेंगे।और जब वो पार्क में आएगी उसे पहले ही हम उससे बात करेगे।2022 Love Story In Hindi.

दोनो ने उस दिन प्लान बनाया और जल्दी तैयार होकर हम उस लड़की से बात करने के लिए निकल गए। रास्ते में हमने उससे बात करने का पूरा प्लान बना लिया था।लेकिन जब हमने पार्क में जाकर उसका इंतजार किया तब हमे वो वहा नही मिली।

हमने पार्क में उसका काफी इंतजार किया लेकिन वो वहा नही आई। हमे कोचिंग के लिए देर हो रही थीं।इसलिए हम वहा से चले गए।कोचिंग के बाद हम जल्दी से घर आ गया ।वहा जाकर हमने इस लड़की को पार्क में न आने काफी आश्चर्य लिया।

दूसरे दिन मेरा कोचिंग में जाने का मन नही था। मैने रात को ही अजय से कोचिंग न जाने की बात बोल दी।अजय उस दिन अकेला ही कोचिंग चला गया।2022 Love Story In Hindi.

मेरा उस दिन घर पर मन नही लग रहा था।तो मैं शाम के समय में उस पार्क में घूमने के लिए चला गया। जहा वो लड़की हमे रोज पार्क में जोगिंग करते हुए मिलती थी।
मैं उस दिन जब उस पार्क में गया तब मैने उस लड़की को वहा जोगिंग करते हुए देखा।

जब मुझे पता चला की यह लड़की अब सुबह नहीं बल्कि शाम को जॉगिंग के आती है। मैं वहा कुछ समय तक बैठकर उसे देखता रहा। फिर जैसे ही अधिक शाम होने लगी मैं वहा से  अपने घर चला आया। फिर मैने वहा जाकर आज की पूरी बाते पाने दोस्त  शेयर की।2022 Love Story In Hindi.

उस दिन के बाद हमने उससे बात करने का शाम को प्लान बनाया। अगले दिन रविवार था और हमने उससे बाते करने का पूरा प्लान बना लिया था। अजय इन मामलो में पहले से ही डरपोक था। उसने मुझसे चलने के लिए तो हा कह दी लेकिन उसके साथ उस लड़की से बात करने के लिए मना कर दी।

हम दोनों रविवार की शाम को लड़की से बात करने के लिये निकल गए। हम उस पार्क में जाकर बैठ गए जहा पर वो लड़की जॉगिंग कर रही थी। उसे देखकर अजय मुझे अकेला छोड़ कर मेरे पास के दूर जा बैठा।

उस दिन पार्क में बहुत ज्याद भीड़ थी। इसलिए मैं भी थोड़ा डर गया था। की कही मैने इस लड़की इस से कुछ बात की और इसने मुझसे कुछ बोल दिया तो पास खड़े लोग क्या सोचेंगे। इसलिए मैं उस समय तो वहा से अजय के साथ चला आया। लेकिन उससे फिर  कभी दोबार बात करने का प्लान बनाया।2022 Love Story In Hindi.

अगले दिन हम दोनों फिर से सुबह कोचिंग के लिए निकले दोनों ने शाम तक कोचिंग में पढ़ाई की और फिर शाम हम दोनों उसी पार्क में आकर बैठ गए। .उस दिन भी वो हमें उस पार्क में जॉगिंग करते हुए मिली।

हम दोनों वहा पर थोड़ी देर के लिए रुके और वहा से अपने घर आ गए। अगले दिन भी हम दोनों फिर से कोचिंग के लिए निकले और कोचिंग में पहुंचे उस दिन किसी कारण से कोचिंग की छुट्टी थी। तो हम वहा से जल्दी बापस आ गए।

जब हम दोनों कोचिंग से बापस आ रहे थे तब उस लड़की को कुछ लड़के छेड़ रहे थे। जिसे जिसको देखकर मुझे रहा नहीं गया। मैने अपनी किताब अजय को दी और पास पड़े एक लकड़ी के डंडे को उठाकर उनकी तरह उन्हें मारने के लिए दौड़ा। उस लड़की को छेड़ने वाले वहा पर वो तीन लड़के थे।2022 Love Story In Hindi.

वो भी मुझे मारने के लिए मेरी और दौड़े उनको कहकर देखकर अजय को भी गुस्सा आ गया वो भी पास पडे एक पत्थर के उठाकर उनको मारने के लिए दौड़ा। अजय के हाथ में पत्थर देखकर वो लोग वहा से भाग गए।

लड़ाई के बाद लड़की को हुआ लड़के से प्यार। 2022 Love Story In Hindi दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ प्यार की कहानी।

2022 Love Story In Hindi
2022 Love Story In Hindi.

अजय मुझे और उस लड़की को वहा से उठाकर हॉस्पिल ले आया। मेरी उनके साथ लड़ाई के दौरान सिर में चोट लग गयी थी। उस लड़की के भी उस समय हाथ में काफी चोट आयी थी। हॉस्पिटल में हम दोनों के ऊपर डॉक्टरों ने पट्टी कर दी। उस समय उस लड़की का मुँह उतरा हुआ था।2022 Love Story In Hindi.

उस समय मैने अजय की तरफ इशारा किया और उससे उन लड़को के बारे में पूछने को कहा। अजय के पूछने पर उसने बताय की वहा जब बाजार से आ रही थी। जब वे लड़के वहा पर सभी लड़कियों को छेड़ रहे थे। जब उसने उनको छेड़ने की मना की तो वे इस लड़की को छेड़ते हुए यह तक आ गए। 2022 Love Story In Hindi.

उस लड़की ने वहा की सारी बाते बताते हुए हमारे बारे में पूछा। उस समय मैने तो अजय से मना किया था लेकिन उसने हमारी सब बबाते बता दी। अजय ने कहा की मैं उस लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करता हु। उसे हर रोज देखने  के लिए पार्क में आता हु।

आगे अजय ने बताया की जब वो लड़के तुम्हे छेड रहे थे। तब मैने बिना अपनी जान  की परवाह किये बिना तुम्हे बचने के लिए अपने आप को जोखिम में दाल दिया। अजय की ऐसी बातो को सुनकर वह लड़की रोने लग गयी।

उसने मुझे रोते हुये गले लगा लिया और कहा की वह हमें नहीं जानती थी फिर भी फिर भी हमने उसकी जान बचाई। जिस लड़के से वो लड़की प्यार करती थी वो इसे इस हल में छोड़कर वहा से भाग गया। उसने रोते हुए कहा की मैं उसे पहले क्यों नहीं मिला।

हम सब वह से धीरे -धीरे वहा आ गए जहा सबसे पहले हमने उसे देखा था। वो लड़की जिस लड़के से प्यार करती थी वो लड़का हमारी कोचिंग में पढता था। 2022 Love Story In Hindi.

अब मैं और अजय और वो लड़की तीनो मिलकर सुबह जल्दी जॉगिंग के लिए जाते है। 2022 Love Story In Hindi.

Read Also –World Wildlife Day will be celebrated on March 3 – Know which area has the highest number of wildlife| Today News 2022

Read Also-10 वी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के प्यार की कहानी| Love Story In Hindi.

Leave a Comment

 


x