Love Stories

गोवा वाली लड़की से प्यार की कहानी | New 2022 Romantic Hindi Love Story .

New Romantic Hindi Love Story.

गोवा वाली लड़की

यह कहानी उस समय की जब मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने गोवा गया था। तब गोवा में  लड़की को मुझसे प्यार हो गया था। यह बात 2021 की जब मैने अपने दोस्तों के साथ पहली बार बाहर घूमने के लिए गोवा गया। उस समय हम चार दोस्त एक साथ गोवा के लिए अपने घर से सुबह जल्दी निकले।

उस समय हम चारो ने कैसे भी करके अपने घर वालो हमें गोवा भेजने के लिए मना लिया।फिर चारो के चारो एक साथ सुबह जल्दी निकल कर रेल्वे स्टेशन पर जा पहुंचे। सभी ने गोवा का टिकिट लिया। उस समय हमारे पास इतने पैसे नहीं होते थे की हम में से कोई  एक ही सब के टिकिट खरीद सके।

आज के समय में हम कितने भी पैसे वाले हो जाऊ लेकिन अपने सारे शोक केवल अपने पिताजी के पैसो में जितना आंनद मिलता है। उतना आनंद हम अपने पैसो से कभी नहीं मिलता। सब ने ट्रेन का टिकिट लिया। और स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करने लगे। गोवा वाली लड़की।

थोड़ी देर में ट्रेन वहा आ पहुंची हम सब ट्रेन में बैठकर गोवा के लिए निकल गए। हमें शाम तक गोवा पहुंचना था। ट्रेन धीरे -धीरे अपनी गति को बड़ा रही थी। उसकी गति से डिब्बे में ठंडी हवा आ रही थी। मेरे अलावा मेरे वाकी दोस्त अपनी -अपनी जगह पर सो गए।

मैं भी गोवा के सफर में बाहर के दृश्य को अपनी जगह पर बैठकर देख रहा था। उस समय ट्रेन एक शानदार जगह से होकर गुजर रही थी। वहा पर चारो और केवल हरे -हरे पेड़ थे। ट्रेन की जिस साइड पर मैं बैठा था उस साइड रंग बिरंगे फूल लगे हुए मनो मैं स्वर्ग में घूम रहा रहा। वहा प्रदूषण का भी कोई नामो निशान नहीं था। ट्रेन की पटरी के किनारे-किनारे पानी की छोटी -नदी भी बह  रही थी। उस अति मनमोहक दृश्य को देखकर बहुत खुश हुआ। मैने अपने फोन में उस दृश्य की कई फोटो खींच ली और अगली बार उसको देखने का मन बनाया।

ट्रेन अपनी गति से चल रही थी। तभी मैने अपने सभी दोस्तो को जगाया और उन्हें अगले स्टेशन से खाने के लिए लेने के लिए कहा। सभी मेरे जगाते ही सब खड़े हो गए। ट्रेन गोवा से पहले एक स्टेशन पर रुक गयी। उस समय सभी अपने लिए खाने के लिए ले आये।गोवा वाली लड़की।

उस समय हम सब स्टेशन पर बैठकर आराम कर रहे थे। तभी एक लड़की अपनी कुछ दोस्तों के साथ आकर हमारे वाले डिब्बे में जाकर बैठे गए। कुछ समय बाद ट्रेन के चलने का समय हो गया  हम सब अपने डिब्बे में चले गए। उस समय मैने देखा की जो लड़की अपनी वाकी दोस्तों के साथ आ रही थी वो मेरी खिड़की वाली सीट पर आकर बैठ गयी है।

उसको देखकर मैं अपनी सीट के पास गया और उसकी और देखकर उसे अपनी सीट से हटने के लिए बोला। मेरे हटने की बात को सुनकर वो मेरी और आखे निकालकर देखने लगी। उसके गुस्से से देखने के बाद मैं चुप -चाप गेट के पास आकर खड़ा हो गया। वो तो अच्छा हुआ की इस स्टेशन से गोवा कुछ ही दूरि पर था। नहीं तो मुझे पूरा रास्ता खड़े-खड़े काटना पड़ता।

ट्रेन कुछ समय में गोवा वाले स्टेशन पर पहुंच गयी थी। मैं अपने वाकी दोस्तों के साथ डिब्बे से निकलकर गोवा शहर के अंदर जाने के लिए बाहर निकल आया। हम सब के बाहर आते ही वो भी हमारे पीछे पीछे शहर के लिए आ रही थी। उसको अपने दोस्तों के साथ हमारे पीछे आते देखकर मैं डर गया था। कही उसको सीट से हटाने की बात बुरा लग गयी हो उसका बदला लेने लिए वो मेरे पीछे -पीछे आ रही है। मेरे मन में उसके बारे में ऐसे सवाल आ रहे थे।गोवा वाली लड़की।

गोवा में घूमने के बाद लड़की को हुआ लड़के से प्यार। Romantic Hindi Love Story .

Romantic Hindi Love Story .

लेकिन कुछ समय तक हमारे पीछे -पीछे  के बाद वो दूसरे रास्ते बागा बीच पर चली गयी। हम भी दूधसागर वाटरफॉल पर घूमने के लिए चले गए। हम उस दिन एक महीने तक गोवा में घूमने के लिए आये थे। उस दिन हम केवल एक ही जगह पर घूम कर शाम को एक होटल मे आकर रुक गए।  हम सब दोस्त एक साथ बैठकर दूधसागर वातवरफॉल पर घूमकर आये थे उसको बारे में बाते कर रहे थे।

तभी मैने  उनको भी उस होटल की तरफ आते हुए देखा।  उस समय पुरे होटल के कमरे पहले ही बुक हो गए थे। केवल हमारे पास का एक कमरा खाली थी। जिसमे केवल तीन लोग ही सो सकते है। उनको देखकर ऐसा लग रहा था की वे काफी थक गयी थी। इसकी उन्होंने उस कमरे को उस रात के लिए ले लिया था।गोवा वाली लड़की।

वे पांच लड़की थी और और कमरे में केवल तीन ही सो सकती थी। उन्होंने उस समय हम से उस कमरे में जाने की बात कही लेकिन मेरे वाकी के दोस्तों ने उनको कमरा देने से मना कर दिया। मेरे दोस्तों के मना करने के बाद वे अपना सामान लेकर उस कमरे में चली गयी। उनके जाने के बाद मेरे अलावा सभी दोस्त कमरे में जाकर सो गए।

उस दिन मुझे नींद नहीं आ रही थी। तो मैं कमरे के बाहर चोक पर रखे सोफे पर बैठकर किताब पढ़ रहा था। उस समय मेने देखा की मेरे कुछ समय के बाद वो लड़की अपना मुँह लटकाकर अपने हाथ में फोन लेकर मेरी और चली आ रही है।गोवा वाली लड़की।

वो मेरे पास रखे दूसरे सोफे पर आकर बैठकर अपना फोन चलने लगी। उस समय मैने भी अपनी नजरे किताब में गढ़ा ली। कुछ समय किताब पढ़ने के बाद मैं उसकी तरफ धीर -धीरे से देख रहा था। तब वो भी मेरी और देख रही थी। मैने सुना था की लड़की को जितना इग्नोर करे वो उतना ही चिपकती है। उस समय मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मेरे उसको न दिखने पर वो मेरी वो अपनी आँखे गढ़ा कर देख रही थी।

उस समय मैने उसकी तरफ धीरे से देखा और फिर अपनी नजरे चुराकर किताब पढ़ने लगा। जब मेरी नजर उस लड़की की नजरो से मिली थी तो मेरा दिल और तेज गति से धड़कने लगा। कुछ समय बाद वो बाहर रखे सोफे पर सो गयी। उस समय मेरा उसको करीब से देखने क अमन किया। मैं अपनी जगह से धीरे से उठा और उसकी तरफ आगे बड़ा उस समय वो अकेली ही बाहर सोई हुई थी।

उसे देखकर लग रहा था की वो दिन में काफी समय तक पानी में नहा कर आयी है। तो उसे सर्दी लग रही है। मैं अपने कमरे में गए और अपना कम्बल लेकर आया और वहा जाकर उसको उड़ा दिया। वो उस कम्बल को ओढ़कर चुप चाप एक बच्चे की तरह सो गयी।गोवा वाली लड़की।

उसको अपना कम्बल देकर मैं भी अपने दोस्तों के साथ पास आकर सो गया। तब मैं सोच रहा थी इतनी ये लड़की सकल से तो इतनी मासूम लग रही है। लेकिन अंदर से पता नहीं  क्या है। ऐसा सोचते सोचते पता नहीं मेरी भी अचानक से नींद आ गयी।

उस दिन मेरे सारे दोस्त जल्दी सो गए थे। ोे मैं लेट सोया था। उसकी वजह से वे जल्दी उठकर तैयार हो गए। उसकी वभी बाकी दोस्त जल्दी उठकर तैयार हो गयी। और वे उस समय कम्बल ओढ़कर सो रही थी।

कुछ समय बाद मेरे दोस्तों ने मुझे भी  तैयार होने के लिए जगा दिया था। मैं जल्दी से अपने कमरे मैं गए और तैयार होकर अपना सामान लेकर वापिस आ गया। उसे भी उस समय उसकी दोस्तों ने जगा कर तैयार होने के लिए कमरे में भेज दिया था।गोवा वाली लड़की।

उस समय मैं अपना कम्बल लेने के लिए कुछ समय के लिए वहा रुका तभी उसकी दोस्त उसके कुछ बात कर रही थी। और वो उनसे पूछ रही थी की। उसे रात में कम्बल किस ने दिया। मै कम्बल की बात सुनकर उसे छोड़कर वहा से जल्दी निकल कर अपने दोस्तों के पास आए गया।

धीरे धीरे हम पुरे गोवा के घूम चुके थे। अब हमारे केवल पांच गोवा में घूमने के लिए बचे हुए थे। पहले दिन क अलावा बाकी दिन हम दोनों नहीं मिले थे। हम गोवा में कई जगह पर घूमे।

गोवा में घूमने के लिए सबसे अच्छी जगह। New Romantic Hindi Love Story .

Romantic Hindi Love Story .
  1. बागा बीच (Baga Beach Goa),
  2. पालोलेम बीच (Palolem beach),
  3. दूधसागर वॉटरफॉल (Dudhsagar falls),
  4. बासिलिका ऑफ़ बोम जीसस (Basilica of Bom Jesus),
  5. श्री मंगेशी मंदिर (Mangeshi temple),
  6. अगौडा फोर्ट (Aguada Fort),
  7. अवर लेडी ऑफ़ दि इमैक्युलेट कंसेप्शन चर्च – (Our Lady of Immaculate Conception – Panjim Church),
  8. सिंक्वेरियम बीच (Sinquerim Beach),
  9. अंजुना बीच (Anjuna Beach),
  10. डेलटिन रोयाल (Deltin Royale),

यह ऐसी जगह है जहा पर घूमने के लिए लोग आते है। हम का केवल एक दिन बचा था गोवा में घूमने के लिए उसके बाद हम सब ने अपने घर जाने के लिए प्लान बनाया। फिर है हम सब बागा बीच पर घूमने के लिए गए। वहा पर मेरे साथ जो घटना हुई थी उसको देखकर आपको भी विश्वास नहीं होगा।गोवा वाली लड़की।

हम सब वहा पर बागा बीच पर जाकर खड़े थे की। एक जगह पर बहुत सारे लोग इक्क्ठा होकर चिल्ला रहे थे। उस समय उनको देखने के लिए हम सब भी वहा पर गए। उस समय मैने देखा की उन लड़कियों में से उसके अलावा सभी लड़की वहा पर खड़ी होकर रो रही थी। मैने उनसे रोने की बजह पूछी।

मेरे पूछने के बाद उनमे से एक लड़की ने बताया की उसकी एक दोस्त पानी की काफी गहराई में चली गयी और उसे तैरना भी नहीं आता और वो दिख भी नहीं रही है। उसकी बातो को सुनकर मैं तुरंत पानी में उसको ढूढ़ने के लिए कूद गया। उस समय मैं भी काफी दूर तक निकल गया था। उस समय भी मुझे नहीं मिली थी। ज्यादा देर तक पानी में रहने के बाद मेरी सासे फूलने लगी थी।गोवा वाली लड़की।

फिर अचानक से वहा की लहरों ने उसे पानी अन्दर से मेरी और उसे बहा दिया। उसे पानी से निकलकर मैं उसे वहा निकट ले आया उस समय वो बेहोश होकर पड़ी थी। उसके शरीर में पानी भर गया था तो मैने पहले तो उसके शरीर से पानी निकला और उसे कुछ देर के लिए धुप में सोने के लिए किनारे पर लिटा दिया।

कुछ देर बाद सभी वहा आ गए। उस समय मैं उसे वहा से छोड़कर अपने दोस्तों के साथ वहा से चला आया। अगले दिन सुबह हमें अपने गांव के लिए निकलना था। हम सब जल्दी तैयार होकर रेल्वे स्टेशन पर पहुंचे। उस समय वो और उसकी दोस्त हमें किसी का इंतजार करते हुए दिखी।फिर अचानक से उन्हें आते हुए हम दिखे। वो हमें आते देखकर खुश लग रही थी। उस समय हम सब उनसे कुछ दुरी पर ही खड़े थे।गोवा वाली लड़की।

फिर उसने मुझे अकेले में ईशार करते हुए बुलाया। उस समय मैं चुप -चाप वहा उसके आगे जाकर खड़ा हो गया। फिर उसने मेरा हाथ पकड़कर मुझे थैंक्स कहा और कहा की मैने उस समय तुम्हारा दिल दुखाया है तुम मुझे माफ़ कर दो। फिर उसने बताया की जब मैने उसको अपना कम्बल उडाया है। उसका दिल  मेरे ऊपर आ गया है। उसने मुझे गोवा में ढूढ़ने की बहुत कोशिश की थी लेकिन मैं उसे वहा  नहीं मिला था। उसको नहीं मिलने का प्रमुख कारण ये था की हम हर दिन  बदलते रहते थे।

आगे उसने कहा की जब उसे मैं नहीं मिला था। उसका मन बहुत दुखी हुआ। उसमे मुझे उसके प्यार को स्वीकार करने की बहुत विनती की। फिर मैने भी हा  कहकर उसे अपने गले से लगा लिया। उस समय हम कुछ समय तक स्टेशन पर बाते करते रहे और फिर ट्रेन आ गयी थी। हम सब बाटे करते हुए वहा से अपने -अपने घर क लिए बैठ गए।Romantic Hindi Love Story .

उस समय सब अपनी -अपनी बातो में मस्त थे और हम दोनों अपनी बातो  में सफर के दौरान मैने उसको मेरी सीट पर कब्जे वाली बात मैने उसको बताई।हम दोनों अपने अपने फोन नंबर एक दूसरे को दिए। फिर वो मुझे गले से लगाकर उनके स्टेशन पर उतर गयी। मुझे उसकी बातो की यादो में पता ही नहीं चला की कब मैं अपने स्टेशन पर पहुंच गया।

मैं  अपने दोस्तों के साथ अपने घर पहुंचे। कुछ समय बाद फिर समय बाद उसका कॉल आया हम दोनों उस रात अपने प्यार के बारे में खूब सारी बाटे करी। तो ये ही मेरी गोवा वाली लड़की से प्यार की कहानी।  ऐसी ही और रोमांटिक कहानी के लिए हमारी वेबसइट 102generic .com से जुड़े रहे।

Read Also-People spread rumors about the marriage of Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna. See the answer given by Vijay Deverakonda.2022 Today News.

Read Also-Latest 2022 Story Of Farmer’s Son.| एक गरीब किसान ने बनाया अपने बेटे को फौजी।